5G स्मार्टफोन खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, तो बस थोड़ा इंतजार और करिए। जियो अपना अल्ट्रा-अफोर्डेबल 5G Smartphones लॉन्च करने वाला है।

जानिए मुकेश अंबानी ने RIL AGM 2022 में क्या कहा 5G स्मार्टफोन खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, तो बस थोड़ा इंतजार और करिए।

जियो अपना अल्ट्रा-अफोर्डेबल 5G Smartphones लॉन्च करने वाला है। दरअसल, रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) ने आज अपनी 45वीं एनुअल जनरल मीटिंग की मेजबानी की।

मीटिंग में, आरआईएल के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने घोषणा की कि कंपनी दिवाली 2022 से भारत में अपने नॉन-स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क को लॉन्च करना शुरू कर देगी।

जबकि दिसंबर 2023 तक देश के हर हिस्से में 5G नेटवर्क पहुंच जाएगा। इसके अलावा, अंबानी ने घोषणा की कि वह भारत में एक बेहद किफायती 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए गूगल के साथ काम कर रहा है।

गूगल  के साथ मिलकर बना रहे सस्ता 5G फोन अंबानी ने कंपनी की एजीएम के दौरान कहा, 'हम भारत के लिए अल्ट्रा-अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन और गूगल क्लाउड बेस्ड 

सर्विसेस को डेवलप करने के लिए गूगल के साथ काम कर रहे हैं। हालांकि,उन्होंने यह नहीं बताया कि Jio भारत में अपना 5G बजट स्मार्टफोन कब लॉन्च करेगा।

यह ध्यान देने योग्य है कि गूगल के सहयोग से पॉकेट-फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन का डेवलपमेंट कंपनी की यूएस बेस्ड टेक दिग्गज के साथ मौजूदा साझेदारी का एक हिस्सा है।

दिलचस्प बात यह है कि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार,रिलायंस जियो को आरआईएल की 45वीं एजीएम में 5G नेटवर्क के साथ अपने 5G-इनेबल्ड स्मार्टफोन की घोषणा करने के लिए तैयार किया गया था।

ऐसे ही इंटरेस्ट है और मजेदार टेक्नोलॉजी से जुड़े हुए टिप्स एंड ट्रिक्स के लिए हमारे वेबसाइट HindMeg.net पर विजिट करते रहे।