मुकेश अंबानी 29 अगस्त को अपनी एजीम मीटिंग में Jio की 5G सेवाओं की घोषणा कर सकते हैं और ये सर्विस यूजर्स के लिए कैसे और कब उपलब्ध होगी इसकी डिटेल देंगे।

29 अगस्त को RIL ने बताया है,लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दिन Jio 5G सर्विस और JioPhone 5G को लॉन्च कर सकता है। 

उम्मीद की जा रही है कि मुकेश अंबानी Jio 5G सेवाओं की घोषणा करेंगे,और वे यूजर्स के लिए कैसे और कब उपलब्ध होगी इसकी डिटेल देंगे।

हाल में ही Jio ने जानकारी दी थी कि 1000 शहरों में उनकी 5G कवरेज प्लानिंग पूरी हो गई है। यह एक काफी बड़ी बात है jio कंपनी के लिए

रिपोर्ट्स की माने तो पहले फेज में jio 5G ऑपरेटर दिल्ली, बेंगलुरु,चंडीगढ़, गांधीनगर, अहमदाबाद, गुरुग्राम, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, जामनगर, कोलकाता और लखनऊ सहित 13 शहरों में 5G सर्विस शुरू करेगी।

इसके अलावा कंपनी Jio 5G फोन या JioPhone 5G को भी लॉन्च कर सकती है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस किफायती 5जी फोन को गूगल के सहयोग से लॉन्च करेगी। 

जियो फोन 5जी की कीमत करीब 12,000 रुपये होने की उम्मीद है। आप फोन को 2500 रुपये के डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकेंगे। बाकी पेमेंट EMI के जरिए किया जा सकता है।

जियो फोन नेक्स्ट की तरह Jio Phone 5G के साथ भी बंडल्ड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आने की संभावना है।

Jio Phone 5G में 6.5-इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1:600   x 720 पिक्सल है। यह उम्मीद की जा रही है 

फोन में स्नैपड्रैगन 480 5G SoC के साथ 4G RAM और 32GB स्टोरेज होगी। Jio Phone 5G में रियर पर एक डुअल-कैमरा सेटअप भी होने की उम्मीद जताई जा रही है।

ऐसे ही इंटरेस्ट है और मजेदार टेक्नोलॉजी से जुड़े हुए टिप्स एंड ट्रिक्स के लिए हमारे वेबसाइट HindMeg.net पर विजिट करते रहे।