Redmi आखिरकार भारतीय बाजार में अपने बजट 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की डेट का खुलासा कर दिया है। इसका अब तक का सबसे सस्ता 5G डिवाइस हो सकता है। जानिए कब होगा ये शानदार फोन लॉन्च:

Redmi आखिरकार भारतीय बाजार में अपने बजट 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की डेट का खुलासा कर दिया है। रेडमी का ये फोन इसका अब तक का सबसे सस्ता 5G डिवाइस हो सकता है। 

Redmi ने आधिकारिक तौर पर 6 सितंबर को भारतीय बाजार में नए Redmi 11 Prime 5G को लॉन्च करने की घोषणा की है।

नए स्मार्टफोन की कीमत बजट सेगमेंट में होने की उम्मीद है और कंपनी ने आज से ही मीडिया इनवाइट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

Redmi 11 Prime 5G की भारत में संभावित कीमत Redmi के इस फोन की भारत में कीमत लगभग 12,000 रुपये हो सकती है। इस फोन को आप Flipkart और Mi.com से  खरीद सकेंगे। 

Redmi 11 Prime 5G के संभावित स्पेसिफिकेशंस Redmi 11 Prime 5G में फुल एचडी+ (1080 x 2048 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगी, जिसका साइज़ 6.58 इंच होने का अनुमान है। 

इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। हुड के तहत, मीडियाटेक डाइमेंशन 700 चिपसेट हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP का डुअल बैक कैमरा है। 

इसमें एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एलईडी फ्लैश इसके अतिरिक्त, डिवाइस में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल होने की उम्मीद है।

Redmi 11 Prime में 5,000mAh की बैटरी शामिल हो सकती है जो 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है। संभव है कि फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा हो।

ऐसे ही इंटरेस्ट है और मजेदार टेक्नोलॉजी से जुड़े हुए टिप्स एंड ट्रिक्स के लिए हमारे वेबसाइट HindMeg.net पर विजिट करते रहे।